Responsive Ads Here

Sunday, August 30, 2020

बेटे के हत्यारोपियों को सजा दिलाने में बहू का साथ देंगे

बेटे के हत्यारोपियों को सजा दिलाने में बहू का साथ देंगे
उरई। महिला सिपाही के पति की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। पति की मौत के बाद अब सिपाही के ससुराल वालों ने उसे उसके बच्चे समेत अपने पास ही रखने का फैसला किया है। जिस कारण मायकेवालों के जेल जाने के बाद अब रिंकी अपने बच्चे के साथ अपनी ससुराल फतेहपुर के गांव गौसपुर पहुंच गई है। 


महिला सिपाही के ससुर विश्वनाथ का कहना है कि बेटे के हत्यारोपियों को सजा दिलाने के लिए वह बहू रिंकी के हर संघर्ष में उसके साथ खड़े होंगे।


बता दें कि दो दिन पूर्व महिला सिपाही रिंकी के पिता प्रेम सिंह, भाई अंकित और मामा देशराज ने चाकू व चापड़ से उरई के शिवपुरी स्थित घर पर उसके पति मनीष की नृशंस हत्या कर दी थी। मौके पर तीनों आरोपी पकड़ भी लिए गए थे। रिंकी की तहरीर पर तीनों के खिलाफ उसके पति की हत्या का मामला दर्ज उन्हें जेल भी भेज दिया है। 


मनीष का भाई मंदीप अपनी भाभी और छह माह के भतीजे शिवा को लेकर शनिवार को फतेहपुर स्थित अपने गांव रवाना हो गया। रिंकी के ससुर विश्वनाथ ने बताया कि बहू और पौत्र दोनों ही परिवार के सदस्य हैं। बेटे मनीष की आखिरी निशानी पौत्र शिवा और बहू रिंकी को वह अब अपने साथ ही रखेंगे। 


दोनों मां-बेटे को अब परिवार की जरूरत है तो वे भी पीछे नहीं हटेंगे। मालूम हो कि जब रिंकी और मनीष ने प्रेम विवाह किया था तब दोनों ही परिवार शादी से खुश नहीं थे।


No comments:

Post a Comment