Responsive Ads Here

Saturday, September 19, 2020

जालौन-औरैया फोरलेन को मिले साढ़े 31 करोड़

उरई : 

जालौन-औरैया फोरलेन को मिले साढ़े 31 करोड़


जालौन-औरैया फोरलेन का निर्माण तो लगभग पूरा हो चुका है। फिनिशिग व छोटा मोटा जो काम बचा है उसके लिए 31 करोड़ 60 लाख का बजट लोक निर्माण विभाग को मिला है। जिससे यह तय हो गया है कि इस महीने के अंत तक सभी कार्य पूरे हो जाएंगे। विभाग इसको लेकर तेजी से जुट गया है।


उरई से जालौन तक फोरलेन बन जाने के बाद जालौन से औरैया तक फोरलेन बनाए जाने की सबसे अधिक जरूरत महसूस की जा रही थी। लोक निर्माण विभाग ने इसका प्रस्ताव बनाकर भेजा था। 


सड़क को स्वीकृत कर इस फोरलेन के लिए 271 करोड़ रुपये का बजट क्रमवार आवंटित कर दिया गया। सड़क निर्माण तेजी से कराया गया ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सके। सड़क तो लगभग बनकर तैयार हो चुकी है लेकिन फिनिशिग व कुछ छोटे कार्य नहीं हो पाए थे जिसके लिए शासन से पैसा मांगा गया था। 


अब 31 करोड़ 60 लाख रुपये का बजट मिल गया है। उम्मीद की जा रही है कि इस महीने के अंत तक काम हो जाएगा। सड़क की लंबाई - 34 किलोमीटर


सड़क की लागत - कुल 271 करोड़ रुपये

सड़क की फिनिशिग कार्य के लिए बजट मिला है। ठेकेदार से इस महीने के अंत तक कार्य पूर्ण करने के लिए कह दिया गया है। उम्मीद है कि जल्दी ही यह कार्य पूरा हो जाएगा जिससे लोगों को आवागमन में सुविधा मिलेगी।

No comments:

Post a Comment