Responsive Ads Here

Monday, September 14, 2020

जन्मदिन वाले दिन कार की टक्कर से मासूम की गई जान

जन्मदिन वाले दिन कार की टक्कर से मासूम की गई जान

उरई- जालौन


औरैया रोड पर ग्राम इटहा के पास रफ्तार से जा रही कार ने सड़क पार कर रही बच्ची को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद तत्काल स्वजन उसे पीएचसी ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। 


घर में उसका जन्मदिन मनाने की तैयारियां चल रही थीं, मौत की सूचना पहुंचते ही कोहराम मच गया। हालांकि घटना से घबराया कार चालक मौके से भाग निकला।


इटहा गांव निवासी सर्वेश कुमार सुबह से अपनी सात साल की बेटी पारुल उर्फ पार्वती के जन्मदिन की तैयारियों में व्यस्त थे। करीबी लोगों का आना भी शुरू हो गया था। 


दोपहर में किसी काम से पारुल सड़क पार कर दूसरी तरफ जाने लगी, तभी औरैया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पारुल उछलकर दूर जा गिरी। कार चालक भाग निकला। हादसा देख लोग जुट गए। स्वजन आननफानन उसे लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।


मातम में बदल गया उत्सव का माहौल


हादसे के बाद घर में अफरातफरी मच गई। जैसे ही मौत की खबर पहुंची तो कोहराम मच गया। सर्वेश के तीन बच्चों में पारुल सबसे छोटी थी और कक्षा दो की छात्रा था। जिस घर में खुशियां मनाने की तैयारी चल रही थी, वहां मातम छा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई की। पुलिस का कहना है कि कार चालक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment